राजस्थान : बीएसएफ की टीम ने 11 पाकिस्तानीयों को धर दबोचा, एक की तलाश जारी

पाकिस्तानीयों
Please Share This News To Other Peoples....

नई दिल्ली। राजस्थान सरहदी कस्बे के अनूपगढ़ में आज 11 पाकिस्तानीयों नागरिकों को पकड़ लिया गया है। अभी जानकारी के मुताबिक अभी एक और साथी की तलाश जारी है। पुलिस के साथ बीएसफ भी इन पाकिस्तानियों से पूछताछ में जुटी है। ये लोग पाकिस्तान से हरिद्वार तक जाने के लिए बीजा पर भारत आये थे। लेकिन हरिद्वार के बाद ये अनूपगढ़ में रह रहे अपने रिश्तेदारों से मिलने पहुंच गए। आप को बता दे ये मामला बीजा नियमों का उल्लंघन है।

पुलिस और बीएसफ की टीमे मिलकर पाकिस्तानियों से पूचाताछ की

मिली जानकारी के मुताबिक कल देर शाम को बीएसएफ के कुछ जवान चूना फाटक के पास 3 महिलाओं के  साथ 5 पाकिस्तानियों को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद इस सभी को अनूपगढ़ के ठाणे में ले जाया गया जहां पुलिस और बीएसफ की टीमे मिलकर इन लोगों से पूचाताछ की, और इसके बाद इन लोगो पास बीजा और कुछ पासपोर्ट बरामद किये गये जो बीजा नियमों के खिलाफ़ था। लेकिन वहां से सैकड़ों किमी दूर अनूपगढ़ पहुंच गए। सरहदी कस्बे में इन लोगों की मौजूदगी सन्दिग्ध लगने पर इनसे पूछताछ की गई।

ये भी पढ़े : कासगंज: 15 अगस्त को तिरंगा यात्रा निकालने की तैयारी, प्रशासन ने नहीं दी अनुमति

पूछताछ में यह जानकारी मिलने के बाद इनके दुसरे साथी को पकडे जाने के लिए कारवाही हो रही है। रविवार को हुई कार्रवाई में 6 और पाकिस्तानी नागरिको को राउण्डअप किया गया। अब तक कुल 11 पाकिस्तानी  नागरिको को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है। ये सभी पाक में बहोलपुर जिला, अहमदपुर गांव के निवासी हैं। बताया जाता है कि हरिद्वार के लिए 12 पाक नागरिक 4 तारीख को भारत के लिए आए और 8 को हरिद्वार पहुंचे। इसके बाद ये लोग सूरतगढ़ से  होते हुए 10 तारीख को अनूपगढ़ तथा  विजयनगर रहने वाले अपने रिश्तेदारों के पास पहुंचे।

 

loading...

One thought on “राजस्थान : बीएसएफ की टीम ने 11 पाकिस्तानीयों को धर दबोचा, एक की तलाश जारी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *