दिल्ली: 11 साल की मासूम हुई दरिंदगी की शिकार, मदरसे में किया गया बलात्कार

11 साल11 साल

नईदिल्ली। राजधानी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में रहने वाली 11 साल कि मासूम के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है। नाबालिग लड़की 21 तारीख की शाम को अचानक अपने घर के पास से लापता हो गई। जिसके बाद घरवालों ने बच्ची की तलाश शुरू की, लेकिन वह नहीं मिली। उसी शाम परिजनों ने दिल्ली के गाजीपुर पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने पुरे इलाके में तफ्तीश शुरू की। करीब 24 घंटे बाद लड़की के फोन सीडीआर को ट्रैश किया कजा सका। जिसमें पता लगा कि लड़की की लोकेशन गाजियाबाद के एक मदरसे में है। पुलिस ने मदरसे पर दबिश की जहां से एक मौलवी और एक 17 वर्षीय नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

दिल्ली में 11 साल की मासूम को बनाया दरिंदगी का शिकार

दिल्ली के गाजीपुर में घटी घटना की सीसीटीवी फुटेज भी मिली है, जिसमें 11 साल की पीड़िता एक लड़के के साथ जाते हुए नजर आई है। सोमवार को पीड़ित लड़की ने कोर्ट में अपने बयान में कहा कि उसे एक 17 साल के नाबालिग लड़के ने गाजियाबाद के अर्थला इलाके के मदरसे में ले गया। बयान के बाद पुलिस ने लड़की की मेडिकल जांच भी करवाई। जिसमें पॉक्सो एक्ट और रेप का केस दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी नाबालिग लड़के को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। वहीं लड़की के परिवार का कहना है की उनकी बेटी के साथ गैंगरेप हुआ है। साथ ही मदरसे में मौलवी और कुछ और लोगों ने बच्ची के साथ सामूहिक बलत्कार किया है। परिजन उनके गिरफ्तारी की मांग कर रही है।

ये भी पढ़ें: महागठबंधन पर मुलायम का बड़ा बयान, नेता जी की नजर में कांग्रेस की है बस इतनी ही औकात 

लोगों ने किया प्रदर्शन

सोमवार को हुई इस घटना के बाद पिछले तीन दिनों से लेकर गाजीपुर थाने में प्रदर्शन भी चल जा रहा है। फिलहाल स्थानीय पुलिस ने पूरा मामला क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है। साथ ही इस मामले में मौलवी की भूमिका जांची जा रही है। दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट सीपी रविन्द्र यादव ने बताया कि लड़की को एक दिन के लिए मदरसे में रखा गया था। आरोपी नाबालिग भी इसी मदरसे में पढाई करता था।

loading...
Loading...

You may also like

बसपा-सपा के बाद चार निर्दलीय पार्टियों ने बढ़ाया कांग्रेस की ओर हाथ…

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम (MP Assembly