Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जामताड़ा स्टेशन के पास दर्दनाक हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से 12 लोगों की मौत

Train Accident

Train Accident

रांची। झारखंड के जामताड़ा जिले में बुधवार रात दर्दनाक ट्रेन हादसा (Train Accident) हुआ। कलझारिया के पास 12 लोग ट्रेन की चपेट में आ गए, जिनकी ट्रेन से कटने से मौत हो गई। वहीं इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं। इनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि ये सभी बेंगलुरु-यशवंतपुर एक्सप्रेस में सवार थे। तभी किसी ने बेंगलुरु-यशवंतपुर एक्सप्रेस में आग लगने की सूचना फैला दी। आनन-फानन में यात्री चलती ट्रेन (Train) से रेलवे ट्रैक पर कूद गए। इसी बीच सामने से आ रही झाझा-आसनसोल ट्रेन (Jhajha-Asansol Train) यात्रियों के ऊपर से गुजर गई।

अब तक मिल रही जानकारी के मुताबिक, डाउन लाइन में बेंगलुरु-यशवंतपुर एक्सप्रेस गुजर रही थी। इसी बीच लाइन के किनारे डाली गई गिट्टी का डस्ट उड़ रहा था, लेकिन डस्ट को देखकर चालक को अंदेशा हुआ कि ट्रेन में आग लग गई है और धुंआ निकल रहा है।

इस वजह से ट्रेन को रोकते ही यात्री भी उतर गए, इसी बीच अप में जा रही झाझा-आसनसोल ट्रेन (Jhajha-Asansol Train) की चपेट में आने से कई यात्रियों की मौत हो गई है।

योगी सरकार सभी के सहयोग से उत्तर प्रदेश को बना रही विकसित प्रदेश: एके शर्मा

मामले पर जामताड़ा के डिप्टी कमिश्नर का बयान आया है। उन्होंने लिखा, ‘जामताड़ा में कालाझरिया रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन यात्रियों पर चढ़ गई। कुछ लोगों की मौत की सूचना है। कितने लोगों की जान गई है ये बाद में कंफर्म हो पाएगा। मौके पर मेडिकल टीम और एम्बुलेंस पहुंच चुकी हैं।’

Exit mobile version