Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बैंक कैशियर के केबिन से मासूम 20 लाख रुपये लेकर फरार, घटना CCTV में कैद

pnb

पीएनबी

जींद। हरियाणा के जींद में डीआरडीए स्थित पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) की शाखा से एक 12 साल का बच्चा सुरक्षा इंतजामों को ठेंगा दिखाया है। दिनदहाड़े 20 लाख रुपये लेकर चम्पत हो गया।

यह जानकारी देते हुए सिविल लाइंस पुलिस ने बताया कि करीब 10 से 12 साल का एक बच्चा 29 सितंबर की दोपहर लगभग साढ़े बाहर बजे बैंक में घुसा। इसके बाद हेड कैशियर का केबिन खुला रह जाने पर वहां से 20 रुपये लेकर चम्पत हो गया। यह पूरी घटना बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

विश्व में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3.42 करोड़ के करीब, 10.21 लाख से अधिक कालकवलित

सीसीटीवी फुटेज से अनुसार, वह बच्चा बैंक में घुसते ही कैश केबिन के पास बैठ जाता है। इस दौरान दो अन्य लोगों के साथ बात करता दिखाई देता है। जो समझा जाता है कि उसके ही साथी थे। जैसे ही केबिन से हेड कैशियर वॉशरूम जाने के लिए उठता है, लेकिन लापरवाही के चलते केबिन का दरवाजा खुला ही छोड़ जाता है, तो बच्चा केबिन में घुस कर वहां से 20 लाख रुपये पॉलीथीन बैग में लेकर चम्पत हो जाता है। बच्चे के चेहरे पर मास्क होने के कारण चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

केरल ने कोरोना कंट्रोल करने के लिए पूरे राज्य में धारा 144 लागू की

थाना प्रभारी हरिओम ने बताया कि पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है। प्रथम दृष्टया हेड कैशियर की लापरवाही सामने आई है। लुटेरों की तलाश की जा रही है।

 

Exit mobile version