Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महाभारत के ‘श्रीकृष्ण’ का टूटा 12 साल का रिश्ता, नितीश भारद्वाज ने लिया डिवोर्स

nitish bhardwaj

मुंबई। टीवी के एतिहासिक सीरियल ‘महाभारत’ के एक्टर नीतीश भारद्वाज ने 12 साल बाद पत्नी स्मिता से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। पत्नी पेशे से आईएएस ऑफिसर हैं। कपल का रिश्ता सितंबर 2019 में टूटा था। इनकी दो ट्विन बेटियां हैं जो मां स्मिता के साथ इंदौर में रह रही हैं। एक इंटरव्यू में नीतीश भारद्वाज ने पत्नी स्मिता संग अलग होने की बात का खुलासा किया।

बॉम्बे टाइम्स संग बातचीत में नीतीश भारद्वाज ने कहा, “हां, मैंने फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए सितंबर 2019 में फाइल किया था। मैं उन गहराइयों में नहीं जाना चाहता कि किस वजह से हम दोनों अलग हुए। इस समय मामला कोर्ट में है। मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि तलाक, मौत से भी ज्यादा पावरफुल होता है, खासकर तब जब आप एक खालीपन के साथ रह रहे होते हैं।”

शादी के रिश्ते पर नीतीश भारद्वाज ने कहा, “मैं इस इंस्टीट्यूशन में भरोसा रखता हूं, लेकिन मैं इस मामले में खुशकिस्मत नहीं रहा हूं। सच बताऊं तो शादी टूटने के कई कारण हो सकते हैं। कई बार आप अपने साथी के एटीट्यूड से कॉम्प्रोमाइज नहीं कर पाते हैं तो कभी कम्पैशन की कमी रह जाती है। कभी ईगो आड़े आ जाता है तो कभी आपकी सोच नहीं मिलती है। जब भी रिश्ता टूटता है तो उसमें बच्चे सफर करते हैं। बच्चों पर इन चीजों का बुरा असर पड़ता है और उसके जिम्मेदार पैरेंट्स ही होते हैं।”

ट्विन बेटियों से बातचीत होती है? इस सवाल पर नीतीश भारद्वाज ने कहा कि मैं इसपर कुछ भी नहीं बोलना चाहूंगा कि मुझे उनसे बातचीत करने या मिलने की आजादी है अभी है या नहीं। हालांकि, रिश्ते के टूटने की बात को लेकर जब स्मिता को कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया।

Exit mobile version