Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हथियारो के बल पर चावल कारोबारी से 13 लाख की लूट, CCTV खंगाल रही है पुलिस

Robbed in petrol pump

Robbed in petrol pump

उत्तर प्रदेश में लाख दावों के बावजूद अपराधी बेलगाम होकर एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला दिल्ली से सटे जिला गौतमबुद्ध नगर का है। जहां बदमाशों ने दिनदहाड़े हथियारों के बल पर एक चावल कारोबारी से 13 लाख रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गए। अभी तक पुलिस के हाथ बदमाशों को कोई सुराग नहीं लगा है।

लूट की ये वारदात जिले के दादरी थाना क्षेत्र की है। जहां जारचा रोड पर बुधवार को बदमाशों ने चावल कारोबारी को उस वक्त अपना निशाना बनाया, जब वे नकदी लेकर जा रहे थे। जानकारी के मुताबिक वो चार बदमाश थे, जो दो बाइक पर सवार होकर मौका-ए-वारदात पर आए थे।

मुख्य सचिव के चचेरे भाई के अपहरण का प्रयास, चालक गिरफ्तार

बदमाशों ने पहले कारोबारी को रोका और फिर हथियारों के बल पर सरेआम उनसे 13 लाख रुपये लूट लिए। लूट की सूचना पाकर डीसीपी समेत आला पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और अपराधियों की तलाश में नाकेबंदी की। लेकिन बदमाश पुलिस के हाथ नहीं आए।

अब इस संबंध में मामला दर्ज कर पुलिस वारदात की जांच में जुटी है। पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है, ताकि बदमाशों की पहचान की जा सके। या उनके आने जाने के रास्ते और वाहनों की पहचान की जा सके।

Exit mobile version