Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

14 IPS अफसरों का तबादला, अंकित मित्तल बने रामपुर के नए SP

Transfer

Transfer

शासन ने सोमवार को नौ जिलों के पुलिस कप्तान समेत 14 आईपीएस अफसरों के तबादले कर दिए। इनमें गोरखपुर, पीलीभीत, बलिया, रामपुर, उन्नाव, बागपत, ललितपुर, हापुड़ और चित्रकूट जिले को नया पुलिस कप्तान मिला है।

शासन से जारी सूची के आधार पर जिन आईपीएस का तबादला हुआ है। उसमें गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रहे दिनेश कुमार पी को पीलीभीत जिले का पुलिस अधीक्षक बनाया है। वहीं, बलिया के पुलिस अधीक्षक विपिन टांडा को गोरखपुर का नया पुलिस कप्तान बनाया गया है। इसी तरह से पुलिस मुख्यालय से सम्बद्ध रहे राजकरन नैय्यर को बलिया के नए कप्तान की जिम्मेदारी दी गई है।

चित्रकूट में पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल को रामपुर जिले का नया एसपी बनाये गए है। पीएसी प्रयागराज में सेनानायक अविनाश पांडे को उन्नाव मे बतौर नया पुलिस कप्तान के पद पर नयी तैनाती मिली है। हापुड़ के एसपी नीरज कुमार जादौन अब बागपत के पुलिस अधीक्षक होंगे। जबकि बागपत के पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह एटीएस भेजा गया है।

झोपड़ी में घुसा तेज रफ्तार ट्रक, 8 लोगों की मौके पर मौत, दो गंभीर

इनके अलावा पुलिस कमिश्नरेट कानपुर में एडीसीपी निखिल पाठक को ललितपुर और दीपक भूकर को हापुड़ का नया पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनाती दी गयी है।

प्रयागराज में अपर पुलिस अधीक्षक गंगापार धवल जायसवाल चित्रकूट में पुलिस अधीक्षक बनाकर भेजे गए हैं। उन्नाव में एसपी रहे सुरेश राव आनंद कुलकर्णी को अभिसूचना लखनऊ, रामपुर के एसपी शगुन गौतम को विजलेंस, किरीट राठौर को पीलीभीत से अभिसूचना आगरा भेजा गया है।

वहीं, ललितपुर के एसपी प्रमोद कुमार को पुलिस मुख्यालय से सम्बद्ध में पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था बनाया गया है।

Exit mobile version