Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में गिरी, सात बच्चों समेत 15 की मौत

tractor trolley accident

tractor trolley accident

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 15 लोगों की मौत होने की खबर है। मौके पर चीख-पुकार मची है। ग्रामीण और पुलिसकर्मी राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं। जानकारी के अनुसार, कासगंज के पटियाली दरियावगंज मार्ग  पर शनिवार सुबह करीब 10 बजे बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली (Tractor Trolley) तालाब में गिर गई है। ट्रॉली में सवार सात बच्चे और आठ महिला श्रद्धालुओं की मौत हो गई है। घटनास्थल पर अफरा-तफरी और चीख पुकार मची है।

आसपास के ग्रामीण और पुलिसकर्मी राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं। पटियाली के स्वास्थ्य केंद्र पर तालाब से निकाले श्रद्धालुओं को भेजा गया है। अब तक 15 श्रद्धालुओं की मौत हो चुकी है। मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।

ईरान ने एक बार फिर पाकिस्तान में घुसकर की स्ट्राइक, जैश-अल-अदल का कमांडर ढेर

हादसे वाली जगह से शवों को निकाला गया है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रैक्टर ट्रॉली (Tractor Trolley)पलटते ही चीख-पुकार मच गई। ट्रॉली (Tractor Trolley)में अधिक संख्या में महिलाएं और बच्चे भी सवार बैठे थे। कई महिलाओं और मासूम बच्चों की जान चली गई।

श्रद्धालु एटा जिले के कहा गांव के बताए जा रहे हैं। सीएमओ राजीव अग्रवाल ने बताया कि हादसे में 15 की मौत हो चुकी है। इनमें सात मासूम बच्चे शामिल हैं, जबकि आठ महिलाएं हैं।

Exit mobile version