Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भीषण सड़क हादसे में 15 स्कूली बच्चों की मौत, कई घायल

Road Accident

Road Accident

नोनेई (मणिपुर)। राज्य के नोनेई जिले में बुधवार को भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में 15 स्कूली बच्चों की मौत हो गयी। हादसे में कई बच्चे घायल बताये जा रहे हैं। घटना तब हुई जब यारीपोक स्थित थाम्बलनू हायर सेकेंडरी स्कूल के छात्रों को स्टडी टूर के लिए खौउपुम की ओर जा रही दोनों बसों के ड्राइवरों ने अपना नियंत्रण खो दिया।

मणिपुर के नोनेई जिला में सड़क दुर्घटना में कम से कम 15 छात्रों की मौत होने की सूचना सामने आई है। वहीं, कई छात्र घायल बताये जा रहे हैं। हादसा मणिपुर के नोनेई जिला के जौजंगटेक थाने के लोंगसाई तुबुंग गांव के पास बिष्णुपुर-खौपुम रोड पर हुआ। हादसे में और भी कई छात्रों के मारे जाने की आशंका जतायी जा रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, छात्रों को ले जाने वाली दोनों बसें यारीपोक स्थित थाम्बलनू हायर सेकेंडरी स्कूल की थीं। दोनों बसें बच्चों को लेकर अध्ययन टूर के लिए खौपुम की ओर जा रही थीं।

प्रयागराज कुंभ 2025 से पहले सफल होगा अविरल-निर्मल गंगा का संकल्प: सीएम योगी

पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक जांच के बाद घटना की विस्तृत जानकारी सामने आ पाएगी। घटना को लेकर पूरे राज्य में शोक की लहर दौड़ गयी है।

Exit mobile version