Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

15 हजार इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

Police Encounter

police encounter

बुलंदशहर। जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र में पुलिस के साथ सशस्त्र मुठभेड़ (Encounter) में 15 हजार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसके कब्जे से एक मोटरसाइकिल और 315 बोर का तमंचा कारतूस बरामद किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि सिकंदराबाद के प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह पुलिस टीम के साथ सिरोधन रोड पर संत पुरा नहर पुल के पास रविवार रात में वाहनों की चेकिंग कर रहे थे कि इस बीच तेज गति से एक मोटरसाइकिल उधर आई। रुकने का इशारा करने पर मोटरसाइकिल सवार ने स्पीड तेज कर दी। पुलिस ने भी उसका पीछा किया जिस पर फायरिंग शुरू हो गई। पुलिस ने भी आत्मरर्क्षाथ फायरिंग की जिससे मोटरसाइकिल सवार गोली लगने से घायल हो गया।

उन्होने बताया कि घायल बदमाश की शिनाख्त इरफान निवासी गुलावठी के रूप में हुई। इरफान कुख्यात शातिर है और बुलंदशहर नगर में हुई लूट की एक वारदात में वांछित चल रहा है उसकी गिरफ्तारी पर 15000 रूपये का इनाम घोषित है पुलिस ने उसके कब्जे से एक मोटरसाइकिल 315 बोर का देसी तमंचा और कारतूस बरामद किए। घायल को पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

Exit mobile version