Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बस-टेम्पों की टक्कर में 17 की मौत, CM योगी ने राहत राशि देने का किया ऐलान

kanpur bus accident

kanpur bus accident

उत्तर प्रदेश के कानपुर में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां पर एक तेज रफ्तार बस लोडर को टक्कर मारने के बाद पुल से नीचे गिर गई। हादसे में कम से कम 17 लोगों की मौत की खबर है। वहीं सभी घायलों को हैलेट अस्पताल भेजा गया है। हादसे की सूचना मिलते ही इलाज की व्यवस्‍था के लिए सीएमओ खुद हैलेट पहुंच गए हैं। जानकारी के अनुसार हादसा कानपुर के सचेंडी में हुआ है। वहीं स्‍थानीय विधायक अभीजीत सांगा मौके पर पहुंचे और उन्होंने जानकारी दी कि बड़ी संख्या में मृतक कल्याणपुर ब्लॉक के ईश्वरीगंज और लालपुर गांव के रहने वाले हैं।

हादसे के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया। इसके साथ ही सीएम ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर हरसभाव मदद करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों को बेहतर चिकित्सा दिलाने का भी निर्देश दिया गया है।

टेंपो और एसी बस की भीषण टक्कर में 17 की मौत, 30 लोग घायल

हादसे के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तत्काल मृतकों के परिजन के लिए दो लाख रुपये की राहत राशि का ऐलान किया है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कानपुर के जिलाधिकारी से घटना की जांच की आख्या तलब की है।

प्रधानमंत्री ने जताया दुख

वहीं कानपुर के हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर दुख जताया। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि कानपुर में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत दुखद है। इस हादसे में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। मैं उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं, साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

Exit mobile version