जोंटी रोड्स समेत 18 आवेदकों ने दिया टीम इंडिया के कोचिंग स्टाफ के लिए इंटरव्यू

- in खेल
Loading...

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व स्टार खिलाड़ी जोंटी रोड्स और संजय बांगर सहित 18 आवेदकों ने टीम इंडिया के बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण कोच के लिए मंगलवार को साक्षात्कार दिए। सोमवार को बल्लेबाजी और गेंदबाजी कोच के लिए 18 लोगों के साक्षात्कार के बाद एमएसके प्रसाद की अगुआई वाली सीनियर चयन समिति ने मंगलवार को यह प्रक्रिया आगे बढ़ाई।

रोड्स ने स्काइप के जरिये क्षेत्ररक्षण कोच के पद के लिए साक्षात्कार दिया। बल्लेबाजी कोच की दौड़ में बांगर को पूर्व भारतीय खिलाड़ियों विक्रम राठौर और प्रवीण आमरे से कड़ी टक्कर मिल रही है। राठौर को प्रबल दावेदार माना जा रहा है। बांगर 2014 से टीम के साथ जुड़े हुए हैं और वह वेस्टइंडीज से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये पैनल के समक्ष पेश हुए।

मौजूदा गेंदबाजी कोच भरत अरुण और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर ने भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये इंटरव्यू दिया। बांग्लादेश और पाकिस्तान की टीमों के साथ काम कर चुके इंग्लैंड के जूलियन फाउंटेन क्षेत्ररक्षण कोच के पद के लिए निजी तौर पर पैनल के समक्ष पेश हुए। अभय शर्मा ने भी इस पद के लिए साक्षात्कार दिया।

गौरतलब है कि टीम इंडिया के मौजूदा हेड कोच रवि शास्त्री को अगले दो साल के कार्यकाल के लिए टीम इंडिया का हेड कोच फिर से नियुक्त किया है। वहीं, रवि शास्त्री चाहते हैं कि मौजूदा सपोर्ट स्टाफ उन्हें अगले कार्यकाल के लिए भी मिले। हालांकि, माना ये भी जा रहा है कि बोलिंग और फील्डिंग कोच रवि शास्त्री एंड कंपनी में रह सकते हैं, लेकिन संजय बांगर का पत्ता कट सकता है।

Loading...
loading...

You may also like

…तो क्या भारत में वैध हो सकती है क्रिकेट में सट्टेबाजी?

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। बीसीसीआई