Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

18 साल के टेबल टेनिस प्लेयर की सड़क हादसे में मौत, केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने जताया शोक

नई दिल्ली। उभरते हुए टेबल टेनिस खिलाड़ी (Table Tennis Player) विश्व दीनदयालन का रविवार को सड़क दुर्घटना (Road Accident) में निधन हो गया। वह 83वीं सीनियर नेशनल और इंटर-स्टेट टेबल टेनिस चैम्पियनशिप में भाग लेने के लिए गुवाहाटी से शिलांग जा रहे थे। 18 साल के विश्व के साथ टैक्सी में यात्रा कर रहे तीन अन्य लोग रमेश संतोष कुमार, अविनाश प्रसन्नाजी श्रीनिवासन और किशोर कुमार को गंभीर चोटें आईं। डॉक्टरों के मुताबिक तीनों की हालत स्थिर है और वह खतरे से बाहर हैं।

केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने विश्व के निधन पर शोक व्यक्त किया है। रिजिजू ने ट्वीट किया, ‘यह जानकर बहुत दुख हुआ कि तमिलनाडु के युवा टेबल टेनिस खिलाड़ी दीनदयालन विश्व की मेघालय के री-भोई में एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई। वह 83वीं सीनियर नेशनल टेबल टेनिस चैम्पियनशिप में भाग लेने के लिए शिलांग जा रहे थे। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।’

टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया (TTFI) ने इस दुर्घटना की पुष्टि की है। टीटीएफआई की विज्ञप्ति में कहा गया है, ‘विपरीत दिशा से आ रहा एक 12-पहिया ट्रेलर उमली चेक पोस्ट के निकट सड़क के डिवाइडर को पार करते हुए टैक्सी से टकरा गया और खाई में गिर गया। टैक्सी चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विश्वा को नॉर्थ ईस्टर्न इंदिरा गांधी रीजनल इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ एंड मेडिकल साइंसेज ने मृत घोषित कर दिया।

IPL 2022: मिलर-राशिद की आतिशी पारियों से गुजरात ने चेन्नई को रौंदा

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने विश्व के निधन पर शोक व्यक्त किया और उनके परिवार के लिए 5 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा की है। 18 साल के विश्व दीनदयालन को 27 अप्रैल से ऑस्ट्रिया के लिंज में डब्ल्यूटीटी युवा contender टूर्नामेंट में भी भारत का प्रतिनिधित्व करना था।

Exit mobile version