Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

19 साल की युवती के साथ बलात्कार, गंभीर हालत में एम्स में भर्ती

19 साल की महिला के साथ बलात्कार

19 साल की महिला के साथ बलात्कार, गंभीर हालत में एम्स में भर्ती

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में चार पुरुषों द्वारा बलात्कार का शिकार हुई 19 वर्षीय दलित महिला को उसकी हालत में सुधार के कोई संकेत नहीं मिलने के बाद सोमवार को दिल्ली के एम्स में स्थानांतरित कर दिया गया।
आपको बता दें की महिला का गैंगरेप हुआ था, जिसके बाद उसे एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
आरोपी ने उसकी गला दबाकर हत्या करने की भी कोशिश की थी क्योंकि उसने उसकी कोशिश का विरोध किया था और इस प्रक्रिया में उसने उसकी जीभ काट ली थी और उस पर गंभीर कट लग गया था।
जेएनएमसी के अधीक्षक डॉ। हैरिस मंज़ूर खान ने बताया कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है और वह अभी भी वेंटिलेटर पर है।
अस्पताल के एक प्रवक्ता ने कहा कि महिला के पैर पूरी तरह से लकवाग्रस्त हैं और हथियार आंशिक रूप से लकवाग्रस्त हैं।उसके परिवार के सदस्यों ने उसे दिल्ली ले जाने की इच्छा व्यक्त करने के बाद उसे सोमवार सुबह एम्स रेफर कर दिया।

लखनऊ : कृषि बिल के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, अजय लल्लू समेत कई नेता गिरफ्तार

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने रविवार की रात को पुलिस को 19 वर्षीय दलित महिला के साथ “एकजुटता” व्यक्त करने के लिए जेएनएमसी पहुंचने के लिए उकसाया।
आजाद ने दावा किया कि क्रूर हमला राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था का प्रतिनिधित्व करता है।
उन्होंने कहा, “इस मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों को विधिवत दंडित किया जाना चाहिए और महिला के परिवार के सदस्यों को तुरंत सुरक्षा प्रदान की जानी चाहिए क्योंकि वे असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और उन्हें एक सुरक्षित स्थान पर स्थानांतरित किया जाना चाहिए,” उन्होंने कहा।
उन्होंने महिला के परिवार के लिए एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता की भी मांग की थी।

Exit mobile version