Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ढाई लाख के इनामी बद्दो ने कब्जाई महिला की 200 करोड़ की जमीन

Badan Singh Baddo

Badan Singh Baddo

मेरठ। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश ढाई लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो (Baddo) पर अमेरिका में रहने वाली एक महिला ने 200 करोड़ रुपये की जमीन कब्जाने का आरोप लगाया है। शुक्रवार को महिला ने एसएसपी से शिकायत करते हुए कहा कि उसका सगा भाई बद्दो के गिरोह में शामिल था और उसने बद्दो के साथ मिलकर जमीन पर कब्जा कर लिया। एसएसपी ने टीपी नगर पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

टीपीनगर थाना क्षेत्र निवासी महिला समोली कपूर ने शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। महिला का आरोप है कि उसका सगा भाई गौरव कपूर कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो गैंग का सदस्य है। बद्दो ने उसके भाई गौरव के साथ मिलकर हथियारों के बल पर 2005 में उसकी बेशकीमती जमीन कब्जा ली।

आज उस जमीन की बाजारी कीमत लगभग 200 करोड़ रुपये है। बद्दो (Baddo) के गिरोह ने उस जमीन पर फ्लैट बनाकर बेच दिए। जब वह अपने भाई के पास अपनी संपत्ति मांगने के लिए पहुंची तो आरोपित भाई उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। इससे डरकर वह 2005 में ही अमेरिका चली गई। वह अभी भारत लौटी है तो बद्दो के गुर्गे उसे अब भी परेशान कर रही है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने टीपीनगर पुलिस को इस मामले की जांच करके कार्रवाई करने के आदेश दिए। उल्लेखनीय है कि कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो 2019 में पेशी पर लाते समय मेरठ में पुलिस की हिरासत से फरार हो गया था। उसकी लोकेशन कई अलग-अलग देशों में मिली है। उस पर ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया हुआ है।

Exit mobile version