Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिग्गज एक्टर के साथ 2.6 करोड़ की ठगी, केस दर्ज

Deepak Tijori

Deepak Tijori

फिल्म अभिनेता-निर्देशक दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) से करोड़ों रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। ‘जो जीता वही सिकंदर’ और ‘आशिकी’ जैसी फिल्मों से लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता दीपक ने अपने सह-निर्माता मोहन नादर के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अभिनेता ने नाडर पर उनसे 2.6 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है।

दरअसल, ये दोनों साथ में एक थ्रिलर फिल्म प्रोड्यूस कर रहे थे। दीपक तिजोरी और मोहन नादर ने 2019 में फिल्म ‘टिप्सी’ के लिए एक कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था। उसी फिल्म के लिए मोहन ने दीपक से 2.6 करोड़ रुपये लिए लेकिन फिल्म पूरी नहीं हुई।

जब अभिनेता ने पैसे मांगे तो भुगतान के लिए मोहन ने चेक दिया जो हर बार बाउंस हो जाता था। मुंबई पुलिस ने अंबोली पुलिस स्टेशन में दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की है और उन्होंने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है। मुंबई पुलिस ने धारा 420 और 406 के तहत मामला दर्ज किया है।

दीपक तिजोरी ने 10 दिन पहले मोहन नाडर के खिलाफ पैसे नहीं देने पर लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। अंबोली थाने के वरिष्ठ निरीक्षक बंदोपंत बंसोडे ने बताया कि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Exit mobile version