Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

2 एक्ट्रेस चोरी के आरोप में हुई गिरफ्तार, पूछताछ में कबूला जुर्म

actresses arrested

actresses arrested

क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया जैसे मशहूर टीवी शो में काम करने वाली दो एक्ट्रेसेज को चोरी के मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कोरोना काल में हुए लॉकडाउन के कारण सीरियल की शूटिंग बंद होने के चलते दोनों पैसों की कमी से जूझ रही थीं। उनका एक दोस्त आरे कॉलोनी में पेइंग गेस्ट चलाता है। दोनों वहां रहने के लिए कुछ दिन पहले आए थे।

आरे कॉलोनी के रॉयल पाम इलाके में स्थित एक पॉश बिल्डिंग में रहने वाले शख्स के घर 18 मई को यह दोनों एक्ट्रेस पेइंग गेस्ट बनकर गई थी। उसी दौरान वे दोनों उस घर में पहले से मौजूद पेइंग गेस्ट के लॉकअप में रखे 3 लाख 28 हजार लेकर वहां से रफूचक्कर हो गईं।

पेइंग गेस्ट ने आरे पुलिस को टीवी एक्ट्रेस सुरभि सुरेन्द्र लाल श्रीवास्तव (25) और मोसिना मुख्तार शेख (19) पर उसके पैसों की पोटली चोरी करने का शक जताया। पुलिस की तहकीकात के दौरान सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तब वे दोनों एक्ट्रेसेज बाहर जाते हुए दिखीं।

पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ तीन गिरफ्तार, दो पुलिसकर्मी घायल

जब पुलिस ने दोनों को सीसीटीवी फुटेज दिखाया जिसमें पोटली ले जाते हुए साफ साफ दिख रही थीं तब वे टूट गईं और जुर्म कबूल कर लिया।

आरे पुलिस स्टेशन की वरिष्ट अधिकारी नूतन पावर ने बताया कि दोनों टीवी के चर्चित शो क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया के अलावा कई वेब सीरीज में भी काम कर चुकी है। पुलिस ने इनके पास से चोरी किए गए 50 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने दोनों को 23 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Exit mobile version