Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुठभेड़ में घायल हुए 2 बांग्लादेशी डकैत, सिपाही को भी लगी गोली

चिनहट के मल्हार में रविवार देर रात पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में दो बदमाशों और एक सिपाही को गोली लगी। तीनों घायलों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक घायल बदमाश डकैती डालने के लिए आए थे सभी बांग्लादेश के रहने वाले हैं।

एसीपी विभूति खंड अनूप सिंह के मुताबिक दोनों बदमाश साथियों के साथ मल्हार में डकैती डालने की योजना से आए थे। चेकिंग पर निकली पुलिस टीम ने शक होने पर बदमाशों को पूछताछ के लिए रोका तो वे भागने लगे।

पुलिस ने उनका पीछा किया तो फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी, जबकि अन्य भाग निकले। घायल बदमाशों में रुबिल और आलम उर्फ अलीम बताया है। दोनों बदमाश  बांग्लादेशी हैं।

मनीष गुप्ता हत्याकांड: मुख्यारोपी SHO और SI को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में कोर्ट ने भेजा जेल

पुलिस दोनों के साथियों के बारे में पता लगा रही है। मुठभेड़ की सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। देर रात तक गिरफ्तार आरोपियो के साथियों की तलाश होती रही, लेकिन उनका सुराग नहीं लगा। पुलिस के मुताबिक बदमाश करीब 6 से 7 की संख्या में थे।

अन्य साथियों की तलाश में पुलिस टीम आसपास के इलाके में कांबिंग कर रही है। मुठभेड की सूचना पर जेसीपी अपराध निलाब्जा चौधरी, डीसीपी संजीव सुमन, एडीसीपी कासिम आब्दी मौके पर पहुंच गए।

Exit mobile version