Main Sliderउत्तर प्रदेशख़ास खबरमेरठराष्ट्रीय

सीसीएसयू मेरठ की 20 वर्षीय छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

मेरठ। आए दिन हैवानियत का मामला बढ़ता ही जा रहा हैं। हर रोज किसी न किसी इलाके में इस तरह के एक से बढ़कर एक मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही दरिंदगी का मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ से आया हैं। जिसके चलते सनसनीखेज मची हुई हैं।

दरअसल, हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर निवासी एक व्यापारी की 20 वर्षीय बेटी सीसीएसयू मेरठ में पीजी की पढ़ाई कर रही है। जिसे कुछ दरिंदों ने क्लास करके लौट रही इस छात्रा का गढ़ रोड से अपहरण कर लिया। बुलंदशहर के स्याना क्षेत्र में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

बताया जा रहा हैं कि बीते बृहस्पतिवार को सीसीएसयू मेरठ की छात्रा क्लास करने के बाद प्राइवेट बस से घर जा रही थी। मुंडाली के मऊखास के पास परिजनों से मोबाइल पर उसकी बात हुई थी।

इसके बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने गढ़मुक्तेश्वर थाने में सूचना दी। छात्रा के मोबाइल की लोकेशन स्याना क्षेत्र के गांव चांदपुर पूठी में मिली।

शादीशुदा कपल्स कैसे सजाएं अपना घर और रखें मूड को फ्रेश 

पुलिस ने उसे वहीं से बेहोशी की हालत में बरामद किया। उसे मेरठ मेडिकल कॉलेज की आईसीयू में भर्ती कराया गया है। छात्रा के शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं। वह सही से बोल नहीं पा रही थी। छात्रा के पिता ने चार युवकों के खिलाफ गढ़ मुक्तेश्वर थाने में केस दर्ज कराया है।

पुलिस ने बताया कि प्रियांश पुत्र नरेंद्र शर्मा निवासी चांदपुर पूठी थाना स्याना बुलंदशहर, आकाश पुत्र गौरीशंकर निवासी हापुड़, सुमित पुत्र सतीश निवासी हापुड़ और सोनी निवासी हापुड़ के खिलाफ अपहरण, मारपीट और सामूहिक दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश देते हुए कई लोगों को हिरासत में ले लिया।

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.