Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘मिस्टर खिलाड़ी’ की शादी को हुए 20 साल, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना दोनों बॉलीवुड के हिट कपल्स में से एक हैं. शादी के 20 साल बाद भी उनका प्यार लोगों को नई प्रेरणा देता है. फिल्म की स्क्रीन पर भले दोनों साथ ना दिखते हो, लेकिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. दोनों की शादी को 20 साल बीत गए हैं. 20 साल पहले की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनको लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना  की लव स्टोरी हर कोई जानता है. दोनों की शादी साल 2001 में हुई थी.

डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के आवास पर दोनों ने सात फेरे लेकर सात जन्मों की कसमें खाई थीं. शादी कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही है, जिसमें अक्षय-ट्विंकल दूल्हा और दुल्हन बने नजर आ रहे हैं. जो तस्वीरें वायरल हो रही है, वो शायद ही आपने देखी होगा.

ट्विंकल खन्ना जहां लाल रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं वहीं अक्षय कुमार सफेद कुर्ता पायजामा और चुनरी प्रिंट के दुपट्टे में नजर आ रहे हैं.

अक्षय-ट्विंकल की शादी 17 जनवरी 2001 को हुई थी, जिसमें परिवार के करीबी लोग और दोस्‍त ही शामिल हुए थे. तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों ने मैचिंग कलर की वेडिंग ड्रेस पहनी हुई थी.

सुपर स्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना की लव स्टोरी भी बिल्कुल फिल्मी है. खबरों के मुताबिक अक्षय कुमार ने फिल्म ‘मेला’ के समय में प्रपोज किया तो ट्विंकल ने पीछा छुड़ाने की गरज से कह दिया कि अगर उनकी फिल्म फ्लॉप होगी तो हां कर देंगी. ट्विंकल को अपनी फिल्म के हिट होने को लेकर आश्वस्त थीं. लेकिन फिल्म फ्लॉप हुई और अक्षय की लव स्टोरी हिट हो गई.

आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने अब फिल्मों में एक्टिंग से पूरी तरह दूरी बना ली है. वह पर्दे से सामने नहीं बल्कि पर्दे के पीछे काम करेंगी. वे अब राइटर और बतौर प्रोड्यूसर स्क्रीन के पीछे काम कर रही हैं.

वहीं, अक्षय कुमार की बात करें तो वह अब रक्षा बंधन, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और राम सेतु जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. वहीं अक्षय की फिल्म बेलबॉटम की रिलीज डेट भी जारी कर दी गई है. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म बेलबॉटम 27 जुलाई को रिलीज होगी.

Exit mobile version