21 जोड़़े का बंध जायेंगे विवाह के पवित्र बंधन में

विवाहविवाह

लखनऊ । निर्धन जन कल्याण समिति आगामी 25 मार्च को 21 गरीब कन्याओं का विवाह संपन्न करायेगी। विवाह का आयोजन पूरे विधि विधान से किया जायेगा। यह जानकारी शुक्रवार को समिति के अध्यक्ष और संस्थापक अरविन्द कुमार दत्ता ने दी।

विवाह के पवित्र बंधन में बधेंगे 21 जोड़े

उन्होंने बताया कि सभी कार्यक्रम जानकीपुरम सहारा स्टेट स्थित सामुदायिक केन्द्र में 25 मार्च को शाम 6.30 से शुरु हो जायेंगे। उन्होंने बताया कि सभी जोड़ों की बारात भी निकाली जायेगी। श्री दत्ता ने बताया कि समिति पिछले 5 वर्षो से ऐसी निर्धन कन्याओं का विवाह कराती रही है। उन्होंने बताया कि निर्धन और गरीब कन्याओं के विवाह के लिए पूर्ण साज सज्जा के साथ ही सभी घरेलू उपयोगी सामान जिसमें बेड, अलमारी, गहने भी दिये जाते है।

संस्था के महामंत्री सोहराब खान ने बताया कि इस संस्था से कोई भी पूंजीपति नहीं जुड़ा है, इसमें वे लोग है जो मानव सेवा को ही अपना धर्म मानते है। परिणय सूत्र में बंधने वाले लाभार्थियों में राजकुमार परिणय पिंकी, सुरेंद्र कुमार परिणय शोभना, सुनील परिणय सामनी, कपिल परिणय चांदनी, सुधीर परिणय पूजा, संदीप परिणय लक्ष्मी, बैतु परिणय खुशबु, करण परिणय सोनम, श्यामबाबू परिणय रौशनी सहित 12  अन्य जोड़े शादी के पवित्र बंधन में बंधेंगे।

loading...
Loading...

You may also like

चप्पल गोदाम में लगी भीषण आग, एक घंटे मे पाया आग पर काबू

लखनऊ। घनी बस्ती के बीच बने चप्पल गोदाम