Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

25 -25 हजार के इनामी मां बेटे गिरफ्तार, जमीन को धोखाधड़ी कर बेचने का आरोप

Woman arrested

Woman arrested

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की पुलिस ने आज पचीस पचीस हजार रुपए के इनामी आरोपी माँ बेटे को गिरफ्तार किया है। दोनों पंजाब के एक किसान की जमीन धोखाधड़ी कर दूसरे को बेच देने के मामले में पिछले 2 साल से फरार चल रहे मां बेटे को पुलिस तलाश कर रही थी ।

लगातार फरारी को देखते हुए पुलिस ने दोनों पर 25-25 रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था पुलिस को इनके हरदोई आने की सूचना मिली जिसके बाद जाल बिछाकर दोनों को गिरफ्तार किया । दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है ।

पुलिस सूत्रों ने यहाँ कहा कि हरदोई के शाहबाद कोतवाली पुलिस कुलवंत कौर और उनका बेटा जसविंदर सिंह जो दोनों पिहानी कोतवाली के मंसूर नगर गांव के रहने वाले हैं दोनों को गिरफ्तार किया है । इन लोगों पर गिरोह बनाकर पंजाब के गुरदासपुर के रहने वाले एक किसान महेंद्र सिंह जिनकी जमीन शाहाबाद तहसील इलाके में थी उस जमीन को धोखाधड़ी कर बेचने का एक मामला 2 साल पहले 5 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया गया था। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था लेकिन यह दोनों मां -बेटे फरार हो गए थे।

पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस को मुखबिर के जरिये इनके शाहाबाद कस्बे में आने की सूचना मिली थी। दोनों को बस स्टैंड से उस समय गिरफ्तार किया जब यह फरार होने की कोशिश कर रहे थे।

Exit mobile version