Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, एक फरार

arrested

arrested

जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने बीतीरात पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसके पास से तमंचा मय कारतूस, चोरी की बोलेरो, मोबाइल व नकदी बरामद किया है। उसका एक साथी फरार है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर डॉ. संजय कुमार ने बताया कि गौराबादशाहपुर व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने बीती रात चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान दुधौरा की तरफ से नहर के रास्ते लिलहा पुल की तरफ से आ रहे बोलेरो को रोकने का इशारा किया गया।

पुलिस को देखकर चालक व बोलेरो में बैठा एक व्यक्ति गाड़ी से उतरकर खेत में भागने लगा। इस पर पुलिस टीम ने उसे सरेंडर करने को कहा तो उन लोगों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किया। फायरिंग में एक गोली थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर के बुलेट प्रूफ जैकेट में अगले हिस्से में सीने के करीब जा लगी।

वहीं, मुख्य आरक्षी विनोद यादव के बांये हाथ के कन्धे से एक गोली छूते हुए निकल गयी, जिससे घायल हो गये। पुलिस टीम द्वारा किये गये फायर से एक अभियुक्त को गोली लग गयी, जिससे अभियुक्त घायल होकर गिर पड़ा। उसे प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिये रेफर कर दिया गया।। गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान आजमगढ़ निवासी अबुल जैश के रुप में हुई है।

वह अन्तरजनपदीय अपराधी है। आजमगढ़ और जौनपुर में ही वाहनों की चोरी करता था। उस पर आजमगढ़ और जौनपुर में लगभग दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। अभियुक्तों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है। जबकि एक अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया उसकी भी तलाश किया जा रहा है।

Exit mobile version