Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सेल्स मैनेजर से 25 हजार की लूट, पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी फुटेज

loot

loot

मुरादाबाद। जनपद के थाना कटघर क्षेत्र में बुधवार शाम को बेखौफ लुटेरों द्वारा मूंढापांडे जीरो प्वाइंट स्थित आरए मोटर्स के सेल्स मैनेजर से तमंचे के बल पर 25 हजार रुपये की नकदी लूट (Loot) के मामले में गुरुवार को थाना पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात आरोपित लुटेरों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटना के आरोपितों की तलाश में स्पेशल आपरेशन ग्रुप व सर्विलांस टीम जुट गई। घटनास्थल के मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर लुटेरों की पड़ताल कर रही है।

थाना बिलारी कोतवाली के शांतिपुर निवासी सुमित कुमार पुत्र विजय पाल थाना मूंढापांडे क्षेत्र के मूंढापांडे जीरो प्वाइंट स्थित आरए मोटर्स में बतौर सेल्स मैनेजर नौकरी करता है। बकौल सुमित बुधवार शाम करीब 7 बजे वह स्कूटी से घर के लिए निकले। उनके पास काले रंग का एक बैग था, जिसमें करीब 25 हजार रुपये नकदी के अलावा आधार कार्ड, पैन कार्ड, डीएल व बैंक से संबंधित अन्य कागजात थे।

सुमित ने आगे बताया कि शाम करीब साढ़े सात बजे थाना कटघर क्षेत्र में रफातपुर अंडरपास के पास पहुंचा ही था तभी अचानक पीछे से एक बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे और स्कूटी के सामने तेजी से अपनी बाइक लगाते हुए तमंचा तान दिया। आरोपितों ने तमंचे के बल पर सुमित का बैग व मोबाइल फोन लूट लिया और मौके से फरार हो गए।

सरेराह लूट की वारदात से क्षेत्र में दहशत फैल गई थी। पीड़ित सेल्समैन ने राहगीरों की मदद से घटना की जानकारी यूपी 112 को दी।

पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश भदौरिया ने बताया कि घटना को अंजाम देने वालों की तलाश में सर्विलांस व एसओजी टीम को लगाया गया हैं। मूंढापांडे जीरो प्वाइंट से लेकर बिलारी तक लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जुटाई जा रही हैं। एक सीसीटीवी कैमरे में कुछ संदिग्ध नजर आए हैं। जल्द ही आरोपित लुटेरों को दबोच लिया जाएगा ओर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Exit mobile version