Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिफ्तार

Police Encounter

police encounter

फर्रुखाबाद। थाना मऊ दरबाजा क्षेत्र में रविवार की रात हुई मुठभेड़ (Police Encounter) में शातिर इनामी अपराधी शिवा गिहार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की जवाबी गोलीबारी में शिवा घायल हो गया।

थाना मऊदरवाजा पुलिस बीती रात वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोली लगने से शातिर अपराधी शिवा घायल हो गया। घायल को लोहिया अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने मध्य रात के बाद लोहिया अस्पताल जाकर घायल अपराधी के हाल-चाल लिए और उसके बारे में व्यापक जानकारी की। एसपी श्री मीणा ने बताया कि थाना मऊदरवाजा पुलिस बीती रात 12.30 बजे वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी समय पुलिस ने संदिग्ध बाइक सवार को रुकने को कहा।

पुलिस को देखकर बाइक सवार ने पुलिस पर फायरिंग की। बाइक भगाने के प्रयास में मोटरसाइकिल फिसल जाने से युवक गिर पड़ा। तभी बाइक सवार ने पुनः पुलिस पर गोली चलाई तब पुलिस को आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग करनी पड़ी। बायें पैर में गोली लगने से युवक घायल हो गया।

पूछताछ करने पर पता चला कि घायल युवक जनपद मैनपुरी के कस्बा भोगांव का रहने वाला है। उसका नाम शिवा उर्फ कचरा है। शिवा कोतवाली फतेहगढ़ के गैंगस्टर के मुकदमे में वांछित है ।उसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित है। शिवा के ऊपर लूट, डकैती, चोरी, गैंगस्टर आदि संगीन धाराओं के 30 मुकदमें दर्ज हैं। घायल शिवा को तुरंत ही उपचार के लिए लोहिया अस्पताल भेजा गया।

Exit mobile version