Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

याराना के 25 साल पूरे, माधुरी दीक्षित ने ऋषि कपूर-सरोज खान को किया याद

Madhuri Dixit माधुरी दिक्षित

माधुरी दिक्षित

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ में मशगूल हैं। साल 2007 में आजा नचले में काम करने के बाद उन्होंने अपने करियर को थोड़ा ब्रेक दिया। इसके बाद 7 साल बाद वे फिल्म गुलाब गैंग से बॉलीवुड में वापस आईं। इस फिल्म के बाद फिर उन्होंने 4 साल का ब्रेक लिया और साल 2018 से वापस बॉलीवुड में सक्रिय नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को फिल्म इंडस्ट्री में आए साढ़े तीन दशक का समय हो गया है। माधुरी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने काम से जुड़ी यादें फैन्स संग साझा करती रहती हैं। हाल ही में एक्टेस की फिल्म याराना को 25 साल हो गए। इस मौके पर माधुरी ने फिल्म की कुछ अनसीन फोटोज शेयर की हैं।

माधुरी दीक्षित ने ट्विटर पर अपनी फिल्म याराना के 25 साल पूरे होने की खुशी में फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर में वे कोरियोग्राफर सरोज खान और एक्टर ऋषि कपूर संग नजर आ रही हैं। माधुरी ने तस्वीर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा- ऋषि जी के साथ काम करना और मेरा पिया घर आया के डांसिंग स्टेप्स सीखना मेरे सबसे यादगार पलों में से एक रहा है। याराना फिल्म ने आज रिलीज के 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर मैं इन दोनों लेजेंड्स को याद कर रही हूं और इनके प्रति आभार व्यक्त कर रही हूं।

Ankita Lokhande हरी साड़ी में डांस करती हुई आई नज़र, वीडियो हुई वाईरल

बता दें कि ऋषि कपूर और सरोज खान दोनों ने ही साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह दिया। याराना फिल्म की बात करें तो ये फिल्म हिट रही थी और इस फिल्म का गाना मेरा पिया घर आया खूब पॉपुलर रहा था। फिल्म में पहले ऋषि कपूर के रोल के लिए गोविंदा और जैकी श्रॉफ से बात की गई थी। जबकि राज बब्बर के रोल के लिए कमल हासन से बात की गई थी। मगर किसी कारण से बात बन नहीं पाई और हीरो के रोल के लिए ऋषि कपूर को फाइनल किया गया वहीं विलेन के रोल के लिए राज बब्बर को लिया गया।

Exit mobile version