Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

देहरादून के बेरोजगार इंजीनियर ने की आत्महत्या

commits suicide आत्महत्या

आत्महत्या

देहरादून के इंद्रा कॉलोनी इलाके में बुधवार दोपहर एक 27 वर्षीय व्यक्ति की उसके घर पर आत्महत्या से मौत हो गई। वह एक इंजीनियर था, लेकिन बेरोजगार था। देहरादून के कोतवाली थाने को अस्पताल से आत्महत्या के बारे में जानकारी मिली जहां उसे उसके परिवार द्वारा ले जाया गया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अरुण मोहन जोशी ने कहा कि वह अपने माता-पिता और तीन भाइयों सहित अपने परिवार के साथ इंद्रा कॉलोनी इलाके में रहते थे, जहां उन्होंने दोपहर में कठोर कदम उठाया।

हाथरस केस : कांग्रेस के दलित नेता पर राजद्रोह का मामला दर्ज

उसके परिवार जनो से बातचीत से हुमे पता चला कि, “वह पांच भाइयों में सबसे छोटा था और एक इंजीनियर था लेकिन नौकरी से बाहर था। वह दोपहर के समय कमरे में था जब यह घटना घटी। उसके बाद उसे उसके परिवार के सदस्यों द्वारा अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।”

सुशांत मामले में मर्डर थ्योरी खारिज होने पर ट्रोल हुईं कंगना रणौत

उन्होंने कहा कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और आत्महत्या के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चला है।

यमुना नदी में मिला युवक का शव 

इस बीच, एक अन्य घटना में, पुलिस को एक 32 वर्षीय व्यक्ति का यमुना नदी में शव मिला जो 12 सितंबर को नहाते समय लापता हो गया था।

मृतक की पहचान देहरादून निवासी एक आशीष रावत के रूप में की गई है, जो अपने तीन दोस्तों के साथ नदी के पास पिकनिक मनाने गया था। पुलिस के अनुसार, चार लोग नदी में स्नान कर रहे थे जब वह करंट से बह गया।

स्थानीय पुलिस और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल के पुरुषों ने उसे खोजने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। उसका शव बुधवार को नदी में दो बोल्डर के बीच फंसा मिला था।

Exit mobile version