Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नए साल पर परिवार को मिला मौत का तोहफा, घर से मिली पति-पत्नी और बच्ची की लाश

Stove

Stove

मेरठ। कमरे में अंगीठी (Stove) जला कर सोना एक परिवार पर कहर बन गया। कमरे में सो रहा पूरा परिवार खत्म हो गया। पति-पत्नी और उनकी 4 साल की बेटी की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि सर्दी से बचने के लिए परिवार कमरे में अंगीठी जलाकर दरवाजे को बंद कर सो गया था। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मामला मेरठ के टीपी नगर थाना क्षेत्र का है, जहां के रहने वाले उद्यमी आलोक बंसल के घर नेपाल का रहने वाला चन्दर (38) में नौकर का काम करता था। चन्दर नेपाल के चाऊमाला जिला कैलाली का रहने वाला था। चन्दर की पत्नी राधा (35) और 4 साल की बेटी अंजली भी उसके साथ आलोक बंसल के घर की तीसरी मंजिल पर बने एक कमरे में रहते थे।

आलोक बंसल ने पुलिस को सूचना दी कि चन्दर कमरे में अंगीठी जलाकर अपने परिवार के साथ सोया था और 1 जनवरी को शाम 4 तक जब कोई भी कमरे से बाहर नहीं आया तो वह कमरे में चन्दर को देखने पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था। इसके बाद किसी तरह कमरे को खोला गया तो वहां का नजारा देख कर सबके होश उड़ गए।

कमरे में पति चन्दर और उसकी पत्नी राधा मृत थे, जबकि उनकी 4 साल की बेटी अंजली बेहोश थी, जिसको तुरंत मेरठ के एक निजी अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी भी मौत हो गई। आलोक बंसल का कहना है कि चन्दर उनके घर लगभग 5-6 साल से काम कर रहा था।

मदरसों में जल्द शुरू होंगी प्री प्राइमरी कक्षाएं, मार्च में जारी होगा शेड्यूल

आलोक बंसल का कहना है कि 31 तारीख की रात को घर की छत पर बोन फायर के बाद कुछ लकड़ियां बच गई थी जो चन्दर ने अपने कमरे में ले जाकर अंगीठी में जलाई और कमरा बंद कर लिया, दम घुटने से इनकी मौत हो गई। आलोक बंसल ने इसकी सूचना 112 नंबर पर दी, जिसके बाद पुलिस भी पहुंची और सभी के शवो को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

Exit mobile version