Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जान बचाने वाली एंबुलेंस बनी काल, टोल प्लाजा पर टकराने से 3 की मौत

Ambulance

Ambulance

उडुपी। कर्नाटक में रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। दरअसल उत्तर कन्नड़ के होन्नावर में जान बचाने वाली एंबुलेंस (Ambulance) ही कुछ लोगों के लिए काल बन गयी।

तेज रफ्तार एंबुलेंस (Ambulance) ने बुधवार को टोल प्लाजा में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। एंबुलेंस कुंडापुर के शिरूर में टोल बूथ पर दुर्घटनाग्रस्त हुई है। एंबुलेंस के टोल प्लाजा पर टकराने के बाद 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की अस्पताल में मौत हुई है।

घटना का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है उसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि तेज रफ्तार होने के कारण टोल के पास पहुंचने पर एंबुलेंस (Ambulance) ने नियंत्रण खो दिया और टकरा गई।

वहीं पुलिस ने इस हादसे को लेकर कहा है कि हमें नहीं पता कि ड्राइवर अभी कहां है या मरीज जीवित है या मर गया है। हम सत्यापन कर रहे हैं। इस मामले में एफआईआर दर्ज की जा रही है और उडुपी एसपी मौके पर पहुंच गए हैं।

राजभर ने की मुख्यमंत्री योगी की जमकर तारीफ, बोले- समाप्त हुई सपा सरकार की गुंडागर्दी

जानकारी के मुताबिक एंबुलेंस निजी अस्पताल की थी और सीसीटीवी फुटेज को देखने पर साफ तौर पर पता चलता है कि एंबुलेंस की अत्यधिक स्पीड को देखकर टोलकर्मी पहले ही लगी बैरिकेंटिंग को हटा रहे थे, लेकिन उन्हें इतना भी मौका नहीं मिला कि वो वहां से भाग पाते।

Exit mobile version