Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सड़क हादसे में 3 की मौत, 8 घायल, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

Road Accident

road accident

अलीगढ़। जनपद में मंगलवार रात एक बड़ा हादसा (Road Accident) हुआ, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और 08 घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है। इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शोक व्यक्त किया है। साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

थाना कोतवाली टप्पल के कुराना के निकट मंगलवार रात एक अनियंत्रित बस ने कई वाहनों को टक्कर मारी। इस दौरान बस ने कई बाइक सवार को भी रौंद दिया। जानकारी के मुताबिक एक निजी बस पलवल से अलीगढ़ की तरफ आ रही थी। जब ये बस कुराना के पास पहुंची तो वो अनियंत्रित हो गई और लगभग एक दर्जन मोटरसाइकिल सवारों और एक कार को रौंदने के बाद डिवाइडर में जा घुसी। मरने वाले सभी लोग जागरण में शामिल होने जा रहे थे।

हादसे से नाराज लोगों ने मौके पर जाम लगा दिया। भीषण सड़क हादसे की जानकारी पर पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। साथ ही अधिकारियों ने वहां मौजूद लोगों को समझा बुझा कर जाम खुलवाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। चश्मदीद विनोद ने बताया कि बस बहुत तेज रफ्तार से आ रही थी और बस ने अचानक कई बाइकों और कार में टक्कर मारी और डिवाइडर से टकरा गयी।

एसपी ग्रामीण आशुतोष मिश्र ने बताया कि अनियंत्रित बस ने कई वाहनों को रौंदा है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई, और आठ लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भेजा गया है। उनमें दो लोगों की हालत गंभीर है। पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक

वहीं, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे को लेकर गहरा दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही उन्होंने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा सीएम ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं।

Exit mobile version