Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

3 लोग एक्सेस कर सकते थे राज कुंद्रा के ऑफिस का सर्वर, डिलीट किया गया डाटा

raj kundra

raj kundra

पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा की मुश्किलें और बढ़ती हुईं दिखाई दे रही हैं. वहीं दूसरी ओर राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का कहना है कि वह बेकसूर है. लेकिन, इस बीच मामले को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है. जिसके मुताबिक, राज कुंद्रा के ऑफिस के सर्वर से बड़ी मात्रा में डाटा डिलीट किया गया है.

अब तक की जांच में यह सामने आया है कि राज कुंद्रा के दफ्तर में लगे सर्वर को सिर्फ 3 लोग एक्सेस कर सकते थे. क्राइम ब्रांच को शक है कि सर्वर से डाटा को डिलीट करने का काम रेयान थोर्पे ने ही किया होगा. सूत्रों के मुताबिक प्लान बी पर कंटेंट बनाने का काम शुरू हो चुका था. क्राइम ब्रांच को शक है कि प्लान बी पर काम करने से पहले पुराने एप से काफी बड़ी मात्रा में डाटा को डिलीट किया कर दिया गया.

राज कुंद्रा की नहीं मिली राहत, कोर्ट ने भेजा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा के दफ्तर में जब दूसरी बार रेड की गई तो उसमें कई फाइनेंसियल और टेक्निकल दस्तावेज उनके हाथ लगे हैं. इन दस्तावेजों से पता चला है कि पोर्नोग्राफी से होने वाली कमाई पहले केनेरिन कंपनी के एकाउंट में जाती थी और उसके बाद भारत मे अलग-अलग एकाउंट में ट्रांसफर होती थी.

इन दस्तावेजों से मिले सुराग पर पूछताछ में राज कुंद्रा बिल्कुल सहयोग नही कर रहे हैं. इसलिए इन्ही दस्तावेजों और कुछ गैजेट्स की जांच करने के लिए कोर्ट से फिर से कस्टडी की मांग की जाएगी.

Exit mobile version