Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बच्चों से भरी स्कूल मैजिक और पिकअप की जोरदार टक्कर, 3 लोग घायल

kanwariyas

A trolley full of kanwariyas overturned

जौनपुर। जलालपुर थाना अंतर्गत वाराणसी-लखनऊ नेशनल हाईवे पर रविवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे एक स्कूल मैजिक (School Magic) और पिकअप (Pickup) की जोरदार टक्कर (Collision) हो गई । टक्कर होते ही मैजिक सवार बच्चे चीखने लगे बच्चों की चीख-पुकार सुन स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दिया।

वही वाराणसी से लौट रहे पीएसी के जवानों ने बच्चों की मैजिक पलटी देख तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत बचाव करते हुए बच्चों और स्टाफ को गाड़ी से बाहर निकाला घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस हुई बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य में भर्ती कराया घटना में दोनों गाड़ियों के चालक गम्भीर रूप से जख्मी है। मैजिक में सवार बच्चो को भी हल्की चोटें आयी है। मैजिक में करीब आधा दर्जन बच्चे और एक महिला भी स्टाफ था। इनको हल्की चोट लगी है।

बच्चों से भरी मैजिक ने प्लंबर को टक्कर मारी, प्लंबर ज़ख़्मी…

रविवार को अवकाश के दिन भी त्रिलोचन महादेव बाजार के पास के एक निजी विद्यालय की स्कूल मैजिक बच्चों को लेकर गलत दिशा से वाराणसी की तरफ जा रही थी कि विपरीत दिशा से जौनपुर की तरफ जा रही पिकअप से टकरा गयी। पिकअप रोड डिवाइडर से टकराकर पलट गयी, वहीं मैजिक का अगला हिस्सा ध्वस्त हो गया।उसी समय वाराणसी की तरफ जा रहे सीआरपी के जवानों ने अपनी गाड़ी को रोक दिया और घायलों को किसी तरह से बाहर निकाला।

स्कूल बस और मिनी बस की टक्कर में कई छात्र घायल, चार गंभीर

घायलों मे स्कूल मैजिक का चालक नागेश 40 वर्ष अध्यापक दिनेश कुमार 50 वर्ष निवासी परियावां व पिकअप चालक भोनू भरद्वाज 26वर्ष निवासी सारनाथ, वाराणसी को पास के सीएचसी रेहटी में भर्ती कराया गया।

स्थानीय लोगों के अनुसार स्कूल मैजिक में करीब आधा दर्जन बच्चे थे। जिसमें एक बच्चे को लेकर अध्यापक आगे चालक के पास बैठे थे, उसको काफी चोट लगी है। पुलिस ने मौके से दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। थाना के लिए कोई यह बोलने को तैयार नहीं है कि रविवार को स्कूल बंद होने के बाद किन परिस्थितियों में मैजिक बच्चों और स्टाफ को लेकर कहां जा रही थी।

Exit mobile version