Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कीड़े के काटने से 3 भाई-बहनों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

died

3 siblings die due to poisonous insect bites

बांदा। जिले में रविवार देर रात सोते समय एक परिवार के चार भाई-बहनों को जहरीले कीड़े (Poisonous Insects) ने काट लिया। इस घटना में तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं एक बच्ची जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं।

यह मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के ज्योति नगर इलाके का है। यहां रहने वाले कामता राजपूत पिछले 10 वर्षों से ट्रैक्टर चलाने का काम करते हैं। रविवार रात उनकी तीन बेटियां और एक बेटा घर के कमरे में सो रहे थे।

उसी दौरान किसी जहरीले कीड़े ने चारों बच्चों को काट लिया। इन बच्चों की तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान दो बच्ची और एक बेटे की मौत हो गई।

महिला के अपमान पर तनी सीएम योगी की भौहें

DSP, सिटी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि कामता राजपूत के चारों बच्चे एक ही बेड पर सोए हुए थे। इसी दौरान किसी जहरीले कीड़े ने उन्हें काट लिया। सुबह में परिजन इन बच्चों को लेकर अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचे।

इलाज के दौरान रक्षा राजपूत (14), दीक्षा (7) और अमन राजपूत (10) की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया और शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं। एक और बेटी रचना (16) का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Exit mobile version