30 अक्टूबर को नहीं अब इस दिन लॉन्च होगा OnePlus 6T, जानें वजह

- in Tech/Gadgets

चीनी स्मार्टफोन कंपनी OnePlus ने अपने फ्लैगशिप फोन वनप्लस 6T की लॉन्च डेट में बदलाव कर दिया है. जहां कंपनी ने पहले इसे 30 अक्टूबर को New York  के एक इवेंट में पेश करने का ऐलान किया था, वहीं अब इसकी तारीख बदल कर एक दिन पहले कर दिया गया है. कंपनी के CEO ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि OnePlus 6T, 30 अक्टूबर के बजाय 29 अक्टूबर हो ही लॉन्च होगा.

क्यों बदल दी गई तारीख?
दरअसल, 30 अक्टूबर को न्यू यॉर्क में ही एप्पल का एक इवेंट है, जिसमें कंपनी नया आईपैड लॉन्च कर सकती है. इसे देखते हुए वनप्लस 6T स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को आगे बढ़ा दिया गया है.

CEO Pete Lau ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘पिछले 24 घंटों में बहुत कुछ बदला है. 8 अक्टूबर को जब हमने वनप्लस 6T की लॉन्चिंग का ऐलान किया था, तो हमने तय किया था कि हमारे इवेंट में ज्यादा से ज्यादा लोग आएं. लेकिन एप्पल का इवेंट भी साथ होने से हमें अपनी तारीखों में बदलाव किया है.’

इसके अलावा कंपनी ने ये भी कहा कि जिन लोगों ने इवेंट का टिकट खरीद लिया है और अब 29 October को नहीं आ सकते तो वह फुल रिफंड के लिए अप्लाई कर सकते हैं, जिसके बाद उन्हें पूरे पैसे वापस मिल जाएंगे. साथ ही वनप्लस ने इस बात की पुष्टि की है कि तारीखों में ये बदलाव सिर्फ अमेरिका के इवेंट के लिए किया गया है. भारत में वनप्लस 6T स्मार्टफोन 30 अक्टूबर को इंदिरा गांधी स्टेडियम कॉम्प्लेक्स ही लॉन्च होगा.

loading...
Loading...

You may also like

हर कोई फ़िदा है HONOR के इस फोन पर, कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स

आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे