आइएलएंडएफएस को सड़क इकाइयों के लिए मिले 30 खरीदार

- in व्यापार
Loading...

इन्फ्रास्ट्रक्चर लीजिंग एंड फाइनेंशियल सर्विसेज (आइएलएंडएफएस) ने गुरुवार को कहा कि संपत्ति मौद्रीकरण योजना के तहत उसकी 22 घरेलू सड़क इकाइयों में उसकी हिस्सेदारी का अधिग्रहण करने के लिए उसे 30 से अधिक अभिरुचित पत्र (ईओआइ) मिले हैं। आइएलएंडएफएस की सहायक कंपनी आइएलएंडएफएस ट्रांसपोर्टेशन नेटवर्क्‍स ने शेयर बाजार को दी गई सूचना में कहा कि उसके अधीन आने वाली घरेलू सड़क इकाइयों की संपत्ति मौद्रीकरण प्रक्रिया के तहत आइएलएंडएफएस को उत्साहवर्धक प्रतिक्रिया मिली है। घरेलू सड़क इकाइयों में से 22 संपत्तियों में आइएलएंडएफएस की हिस्सेदारी को खरीदने के लिए 30 से अधिक अभिरुचि पत्र मिले हैं।

आइएलएंडएफएस समूह ने संपत्ति मौद्रीकरण की प्रक्रिया 18 दिसंबर 2018 को शुरू की थी। ईओआइ स्वीकार करने की आखिरी तिथि आठ जनवरी 2019 तय थी। शेयर बाजार को दी गई सूचना में कहा गया है कि स्वीकार किए गए ईओआइ की अर्हता की समीक्षा की जा रही है। कई तरह की रणनीतिक और वित्तीय कंपनियों से अभिरुचि मिली है। सफल इच्छुक बोलीदाताओं को उनकी अभिरुचि वाले कारोबार की सूचना की समीक्षा करने के लिए आमंत्रित किया जाएगा, ताकि वे वाणिज्यिक बोली जमा कर सकें।

आइएलएंडएफएस ने कहा कि संपत्ति हस्तांतरण समझौते और उसके समाधान की योजना पर सभी जरूरी मंजूरी भी लेनी होगी, जिसमें नेशनल कंपनी लॉ टिब्यूनल (एनसीएलटी) की मंजूरी भी शामिल है। आइएलएंडएफएस समूह को 94,000 करोड़ रुपये के बकाए कर्ज का भुगतान करना है।

Loading...
loading...

You may also like

7 बार बजट पेश कर चुके हैं प्रणब दा, जानिए उनके जीवन से जुड़ी रोचक बातें

Loading... 🔊 Listen This News मोदी सरकार के