32 MP सेल्फी कैमरा के साथ आया HUAWEI NOVA 4E, ये फीचर्स भी नहीं हैं कम

- in Tech/Gadgets

स्मार्टफोन कंपनी Huawei का Nova सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Huawei Nova 4e लॉन्च कर दिया गया है. फोन में आपको सेल्फी के लिए Vivo V15 Pro की तरह ही 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है. Huawei द्वारा अपने इस स्मार्टफोन में मुख्य तौर पर कैमरे पर फोकस किया है. इसके रियर कैमरे भी काफी दमदार सेंसर के साथ पेश हुए हैं.

स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. बता दें कि क्वॉड कैमरे के साथ लॉन्च होने वाला यह सबसे लेटेस्ट स्मार्टफोन है. यह फोन पिछले साल दिसंबर में कंपनी आए Huawei Nova 4 का अपग्रेडेड वर्जन है. दिसंबर 2018 में इसे पंचहोल डिस्प्ले या पिनहोल डिस्प्ले कैमरे के साथ लॉन्च किया था. तो आइए जाने इस स्मार्टफोन के बारे में….

स्मार्टफोन के फीचर्स की बात के जाए तो इसमें 6.15 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ दी जा रही है.  फोन एंड्रॉइड 9.0 पाई पर आधारित EMUI 9.0.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम है. वहीं इस फोन को दो मेमोरी वेरिएंट्स 4GBरैम/128GB और 6GBरैम/128GB में उतारा गया है. माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक आप इसे बढ़ा सकते है. इसमें कंपनी ने HiSillicon Kirin 710 प्रोसेसर शामिल किया है.

कैमरा सेटअप पर गौर करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा है और फोन का प्राइमरी रियर कैमरा 24 मेगापिक्सल का मिलेगा. सेकेंडरी कैमरे की बात करें तो एक वाइड एंगल कैमरा दिया गया है जिसका सेंसर 8 मेगापिक्सल का मिलेगा. वहीं इसमें 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा भी मिलेगा. सेल्फी के लिए इसमें कंपनी ने 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है.

Loading...
loading...

You may also like

Oppo A7 और Oppo R17 Pro की कीमत में 10,000 रुपये तक की गई कटौती….

🔊 Listen This News चीन की स्मार्टफोन निर्माता