Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हरियाणा के स्कूलों में अब तक 333 बच्चे कोरोना पॉजिटिव

मोहल्ला क्लास में 22 बच्चे कोरोना पॉजिटिव 22 children Corona positive in Mohalla class

मोहल्ला क्लास में 22 बच्चे कोरोना पॉजिटिव

चंडीगढ़। हरियाणा में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसका सबसे ज्यादा असर स्कूलों में देखा जा रहा है। गुरुवार को हरियाणा के स्कूलों के 56 बच्चे और पॉजिटिव मिले हैं। अब तक 333 स्कूली बच्चे और 38 शिक्षक पॉजिटिव आ चुके हैं। ऐसे में सीएम मनोहर लाल ने कहा कि कोरोना स्कूलों में प्रवेश कर गया है तो इस पर गंभीरता से पुनर्विचार करेंगे कि स्कूल खुले रखें या बंद करें।

अगर आपके शरीर में है इस विटमिन की कमी तो आपको है कोरोना का खतरा

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि योजना बनाएंगे कि हजार लोगों पर एक डॉक्टर दे सकें। उधर, रोहतक पीजीआई में आईसीयू के बेड भर गए हैं और इसको देखते हुए नए ओटी में 66 बेड का आईसीयू चलाने का निर्णय लिया है। बढ़ते केसों को देखते हुए एम्स निदेशक के नेतृत्व में केंद्र सरकार की एक टीम हरियाणा आएगी। वहीं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को शुक्रवार को वैक्सीन की डोज कैंट सिविल अस्पताल में दी गई।

रेवाड़ी में सबसे ज्यादा 115 बच्चे मिले पॉजिटिव

 

गुरुवार को 56 बच्चे पॉजिटिव मिले। इनमें हिसार में 15, रोहतक में 14, नारनौल में 13, जींद में 12 व रेवाड़ी में 2 बच्चे संक्रमित पाए गए हैं। अब तक रेवाड़ी में सबसे ज्यादा 115, जींद में 49, चरखी दादरी में 36, झज्जर में 34, नारनौल में 25, रोहतक में 14, कैथल में 12, सिरसा में 11, पानीपत में 9, फरीदाबाद में 7 और हिसार में 21 बच्चे संक्रमित मिले हैं।

दो सप्ताह के लिए 11 स्कूल बंद

रेवाड़ी में 11 स्कूलों को जिला प्रशासन ने दो सप्ताह के लिए बंद कर दिया है और सिरसा में सीडीएलयू को दो दिन के लिए बंद किया गया है। प्रदेश में 315 बच्चों और 53 अध्यापकों का तापमान सामान्य से अधिक पाया गया। बंद किए गए स्कूलों को सैनिटाइज किया गया है।

Exit mobile version