Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हरियाणा से बिहार भेजी जा रही 38 लाख की अवैध शराब बरामद, दो गिरफ्तार

illegal liquor

illegal liquor

उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले की पुलिस ने टिशू पेपर के नीचे छिपाकर बिहार तस्करी कर ले जाई जा रही 530 पेटी शराब को एक ट्रक से बरामद किया है। बाजार में इसकी कीमत 38 लाख रुपये है। पुलिस ने इसमें ट्रक मालिक समेत दो को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी तारिक और अफरोज हापुड़ और गाज़ियाबाद के रहने वाले हैं।

जिले के एसपी डॉक्टर श्रीपति मिश्रा ने बताया कि हरियाणा के सोनीपत से शराब बिहार के मुजफ्फरपुर ले जा रही थी। ये अंग्रेजी शराब हरियाणा में बनी है। इसे रविवार को पकड़ लिया गया। 536 पेटी शराब है। इसकी अनुमानित कीमत लगभग 38 लाख है।

ओवैसी का पीएम पर हमला, कहा- 56 इंच का सीना होता तो चीन को सबक सीखा चुके होते

एसपी ने बताया कि 10 चक्का वाले ट्रक में यह शराब छिपाई गई थी। ट्रक में टिशू पेपर भरा हुआ था जबकि पेपर के नीचे शराब की पेटियां छिपाकर रखी गई थीं। एसओजी और रामपुर कारखाना पुलिस ने इसे बरामद किया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें ट्रक मालिक भी शामिल है। पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

बता दें कि बिहार में शराबबंदी है। लेकिन फिर भी शराब की तस्करी चल रही है। अक्सर ऐसे मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में उत्पाद विभाग ने पटना में अब तक की सबसे बड़ी शराब की खेप पकड़ी थी। उत्पाद विभाग ने शराब की पांच हजार पेटियां बरामद की थीं। इसकी कीमत 5 करोड़ रुपये बताई गई थी।

Exit mobile version