Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद, 4 गिरफ्तार

arrested

arrested

बागपत। जनपद के सिंघावली अहिर थाना क्षेत्र के खिंदौड़ा गांव में जंगल से पुलिस ने बुधवार को भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री (Explosive Material) बरामद की है। पुलिस ने विस्फोटक सामग्री की तस्करी करने वाले चार आरोपियों को भी गिरफ्तार (Arrested)  किया है।

सिंघावली अहीर थाना प्रभारी व पुलिस उपाधीक्षक प्रीता ने बताया कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अपराधों की रोकथाम एवं विस्फोटक सामग्री की तस्करी करने वालों की गिरफ्तारी के लिए चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत थाना सिंघावली अहीर पुलिस द्वारा 04 अवैध विस्फोटक पदार्थ के तस्करों को खिंदौड़ा गांव के जंगल से गिरफ्तार किया है।

पुुलिस ने इनके कब्जे से 10 कुन्तल 51 किलोग्राम विस्फोटक सामग्री बरामद की है। गिरफ्तार आरोपियों में ताबिश व दानिश निवासीगण ग्राम तिलपनी, नसीम व नदीम निवासीगण जोला जनपद मुजफ्फरनगर शामिल है।

अभियुक्तों के कब्जे से 52 पेटी अवैध पटाखे, 25 किलोग्राम अवैध बारूद, 30 किलोग्राम तैयार मिश्रित अवैध बारूद विस्फोटक, 40 किलोग्राम गन्धक, 40 किलोग्राम पिसा हुआ कोयला, 04 पेटी अधबने अवैध पटाखे, 16 कट्टे पटाखे बनाने का कच्चा माल एवं रैपर, 02 इलेक्ट्रोनिक कांटे बरामद किए गए है। पुलिस ने अभियुक्तों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उनको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Exit mobile version