Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक ही गांव के 4 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मचा हड़कंप

dead body

dead body

यूपी के हाथरस में एक गांव के 4 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से हड़कंप मच गया है। कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कपूरा का ये मामला है।

गांववालों के अनुसार अचानक तबीयत खराब होने की वजह से इनकी मौत हुई। बिना पुलिस को सूचना दिए परिवार के लोगों ने शवों का अंतिम संस्कार भी कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस व जिला प्रशासन की टीम पहुंची। अब स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंचकर लोगों के सैंपल ले रही है। वहीं गांव को जिला प्रशासन द्वारा सैनेटाइज किया जा रहा है।

बता दें कि कोतवाली चंद्रपाल छेत्र के गांव कपूरा में संदिग्ध परिस्थिति में 4 लोगों की मृत्यु हो गई। आज कोतवाली पुलिस को विभिन्न माध्यमों से सूचना प्राप्त हुई कि चार लोगों की कल देर रात अचानक तबीयत खराब होने की वजह से संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई है। उनका अंतिम संस्कार उनके परिजनों द्वारा रीति रिवाज के अनुसार कर दिया है।

यूपी सरकार ने कोरोना वैक्सीन के लिए जारी किया ग्लोबल टेंडर

पुलिस के अनुसार मौके पर पहुंचकर परिजनों व ग्रामवासियों से जानकारी की गई तो पता चला के मृतकों को अचानक सांस उखड़ने की समस्या की बात प्रकाश में आई है। मामले की जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम को गांव भिजवाया गया है. स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा कोविड-19 की जांच का कार्य किया जा रहा है।

पूरे गांव का सैनेटाइजेशन भी करवाया जा रहा हैं। वरिष्ठ पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा गांव पहुंचकर मृतकों को जन्नत करते हुए उनके परिजनों से संपर्क कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

भारत से डरबन पहुंचा जहाज के चालक समेत सभी 14 सदस्य कोरोना पॉज़िटिव

हाथरस के पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि कल देर रात को कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कपूरा में कुछ लोगों की अचानक तबीयत खराब हुई थी। उसके बाद चार लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंचकर लोगों की जांच कर रही है। वह कोविड-19 की सैंपलिंग कर रही है गांव को सैनिटाइजेशन का कार्य कराया जा रहा है। मामले में पुलिस द्वारा जांच कर जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके बाद वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Exit mobile version