Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

40 बच्चों को मास्टरों ने लाठियों से पीटा, 10 बच्चे अस्पताल में भर्ती

हरियाणा के एक स्कूल में लगभग 40 बच्चों को लाठियों से पीटने का मामला सामने आया है जिसमें से 10 बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद स्कूल के अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शिक्षकों ने बच्चों को इतनी बुरी तरह पीटा कि उनके शरीर पर निशान पड़ गए ।

खबरों के मुताबिक, घटना सोमवार सुबह 11 बजे हुई जब 11वीं कक्षा के एक छात्र ने कथित तौर पर कक्षा के अंदर सीटी बजाई। जब शिक्षकों ने सीटी बजाने वाले छात्र के बारे में पूछा तो सभी चुप रहे। फिर, उन्होंने कक्षा के सभी 40 छात्रों को लाठियों से पीटा।

शिक्षक भर्ती परीक्षा धांधली में STF ने एक आरोपी को बंगाल से किया गिरफ्तार

कुछ छात्रों के माता-पिता द्वारा दायर एक संयुक्त शिकायत के अनुसार, तीन शिक्षकों – मांगे राम, रजनी और चरणजीत सिंह ने छात्रों की पिटाई की। शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया कि चरणजीत सिंह ने अनुसूचित जाति के दो छात्रों के खिलाफ जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया।

शिकायत में आगे आरोप लगाया गया कि चरणजीत सिंह ने छात्रों को धमकी दी कि अगर उन्होंने अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया तो वह उन्हें बर्खास्त कर देंगे। उसने कथित तौर पर एक महिला शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ का झूठा  मामले बनाकर उनका भविष्य बर्बाद करने की धमकी भी दी।

Exit mobile version