Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ज्वेलरी शॉप से दिनदहाड़े 45 लाख की चोरी, शहर में मचा हड़कंप

robbery in jwellery shop

robbery in jwellery shop

अहमदाबाद शहर में एक बड़ी चोरी की वारदात ने सबको हैरत में डाल दिया है। यहां एक ज्‍वैलरी के शोरूम से चोरों ने 45 लाख रुपये की चोरी को अंजाम दिया है। चोर इस शोरूम से कई सोने-चांदी के जेवर चुराकर फरार हो गए हैं। इस घटना से शहर में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

नारनपुरा के हरि पार्क सोसाइटी के निवासी जितेंद्रभाई कन्हैयालाल शाह का न्यू रानिप में आकाश रेजीडेंसी में पायल ज्वैलर्स के नाम से एक सोने-चांदी का शोरूम है। जानकारी दी गई कि जितेंद्रभाई ने बुधवार दोपहर 1 बजे शोरूम बंद कर दिया और घर के लिए रवाना हो गए। वहां उन्‍होंने अपने स्‍कूटर के डेक में शोरूम की चाबी रखी रहने दी। वह दोपहर का खाना खाने घर गए थे। जब जितेंद्रभाई घर से खाना खाकर वापस दोपहर 3.15 बजे शोरूम पहुंचे तो शोरूम का दरवाजा खुला देखकर वह चौंक गए।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री रामचंद्रन मास्टर का निधन

जितेंद्रभाई शोरूम के अंदर गए तो देखा कि वहां से कई सोने के जेवर गायब थे। जितेंद्रभाई ने चोरी की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी को चेक किया। उसमें दिखा कि शोरूम में 30 और 35 साल की उम्र के बीच का एक युवक जींस और टी-शर्ट पहने चोरी कर रहा है। साबरमती पुलिस ने शोरूम से 45 लाख रुपये के 893 ग्राम सोने के जेवरात चुराने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

प्रारंभिक जांच में आशंका जताई गई है कि जितेंद्रभाई ने शोरूम को बंद कर दिया और घर जा रहे थे तब चोर ने उनका पीछा किया। जितेंद्रभाई ने घर के पास वाहन खड़ा किया और खाने के लिए अंदर चले गए। इस बीच शोरूम की चाबी स्कूटर में रखी रहने दी। चोर ने वहीं से चाबी चुराई और शोरूम पहुंचकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version