Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

किसान के बचत खाते से जालसाजों ने उड़ाए 45 हजार रुपए, बैंक मैनेजर पर लगा आरोप

लखनऊ। बंथरा इलाके में जालसाजों ने गत दिनों एक किसान के बचत खाते से 45 हजार रुपये की रकम पार कर दी। जानकारी होने के बाद जब पीड़ित किसान ने इसकी शिकायत बैंक मैनेजर से की, तो बैंक मैनेजर ने उसे वहां से भगा दिया। परेशान किसान ने बंथरा थाने में मामले की तहरीर दी। पुलिस तहरीर लेकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बंथरा के तेरवा गांव निवासी किसान सुधीर के मुताबिक उसका बचत खाता पास में ही पंजाब नेशनल बैंक की मेन शाखा में है। सुधीर का कहना है कि पिछले कई माह से उसने अपने खाते से कोई रकम नहीं निकाली, लेकिन जब उसने बीती 4 मार्च को अपने खाते में 8 हजार रुपये जमा करने के बाद पासबुक में एंट्री कराई तो उसके होश उड़ गए।

दो दिन की एसटीएफ रिमांड पर रहेंगे पीएफ़आई के दोनों सदस्य

पासबुक में एंट्री कराने के बाद उसके खाते से 45 हजार रुपए की नकदी गायब मिली। बाद में उसने इसकी शिकायत बैंक के शाखा प्रबंधक व अन्य कर्मचारियों से की। लेकिन आरोप है कि बैंक मैनेजर और वहां के कर्मचारियों ने उसे वहां से भगा दिया। सुधीर का आरोप है कि उसके खाते से यह रकम बैंक मैनेजर और बैंक कर्मचारी मुन्ना ने मिलकर हड़प की है।

फिलहाल पीड़ित सुधीर ने दोनों के ऊपर आरोप लगाते हुए मामले की तहरीर बंथरा थाने में दी है। पुलिस तहरीर लेकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Exit mobile version