Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जम्मू कश्मीर में 4जी मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल

जम्मू कश्मीर में 4जी मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल 4G mobile internet service

जम्मू कश्मीर में 4जी मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल

श्रीनगर। केंद्र शासित जम्मू कश्मीर में पिछले वर्ष पांच अगस्त को संविधान के अनुच्छेद 370 और 35ए को निष्प्रभावी किया गया था। इसके बाद यहां निलंबित हाईस्पीड 4जी इंटरनेट सेवा 551 दिनों के बाद शुक्रवार को आधी रात से बहाल कर दी गयी है।

प्रदेश के मुख्य सचिव(उर्जा एवं सूचना) रोहित कंसल ने कल शाम अपने ट्वीट कर कहा कि जम्मू कश्मीर में 4जी मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बहाल की जा रही है। इसके बाद में मध्यरात्रि 24.00 बजे हाईस्पीड इंटरनेट सेवा बहाल कर दी गयी और इसी के साथ लंबे समय से 2जी इंटरनेट के कारण समस्याओं से जूझ रहे ऑनलाइन पेशेवर वर्ग और अध्ययनरत छात्रों को राहत मिल गयी।

चक्का जाम : सड़कों पर बैठे प्रदर्शनकारी, दिल्ली में 10 मेट्रो स्टेशन बंद

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के प्रति आभार जताया है। श्री सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को हमारे अनुरोध पर विचार करने तथा केंद्रशासित जम्मू कश्मीर में 4जी इंटरनेट सेवा की बहाली के लिए धन्यवाद ज्ञापित करता हूं। यह कदम लोगों, विशेषकर युवाओं की आकांक्षाओं को पूरा करेगा।

नेशनल कांफ्रेंस उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने जनता को देर से सही बेहतरी के लिए बधाई दी। श्री अब्दुल्ला ने अपने ट्वीट में कहा कि 4जी मुबारक। अगस्त 2019 के बाद पहली बार जम्मू कश्मीर के लोगों को 4जी मोबाइल डाटा मिलेगा। देर से सही बेहतरी।

Exit mobile version