Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘मौत’ की रफ्तार! यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, वैन में सवार 5 की मौके पर मौत

accident on Yamuna Expressway

5 killed in horrific accident on Yamuna Expressway

नोएडा। यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां अज्ञात वाहन की टक्कर से एक वैन भीषण हादसे की शिकार हो गई। घटना इतनी भयानक थी कि वैन में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन बच्चे घायल हो गए, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) के जीरो पॉइंट से लगभग 25 किलोमीटर दूर रबूपुरा थाना क्षेत्र में ये हादसा हुआ है। यहां देर रात एक बजे इको वैन में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

टक्कर लगने के कारण वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। वैन में आठ लोग सवार थे। घटना के बाद चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन बच्चे घायल हैं, जिनकी हालत नाजुक है।

चार साल बाद नवाज शरीफ आज कर सकते है वतन वापसी

ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि वैन में कुल आठ लोग सवार थे, जो दिल्ली से झारखंड जा रहे थे। हादसे के बारे में जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया।

पुलिस ने घायलों को दुर्घटनाग्रस्त वैन से निकालकर इलाज के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचाया, वहीं मृतकों को शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे। घायलों में तीन बच्चे हैं, जो ग्रेटर नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

Exit mobile version