Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुसा, 5 की मौत

Road Accident

Road accident

पुदुक्कोट्टई । तमिलनाडु के पुदुक्कोट्टई में भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। त्रिची-रामेश्वरम राष्ट्रीय राजमार्ग पर यह हादसा हुआ है जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई और 19 अन्य घायल हो गए। हादसा शनिवार तड़के पुदुकोट्टई जिले के नमनसमुथिरम में हुआ जब एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर एक चाय की दुकान में घुस गया और इस दौरान यहां सड़क किनारे तीर्थयात्री खड़े हुए थे। घायल लोगों को पुदुक्कोट्टई सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया है।

जिस ट्रक से यह हादसा हुआ उसमें सीमेंट लदा हुआ था और इसी दौरान वह खड़े अन्य वाहनों से टकरा गया, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई। सबरीमाला मंदिर के कई तीर्थयात्री दुकान पर चाय पी रहे थे तभी यह हादसा हुआ। चाय की दुकान के पास खड़ी एक कार और एक अन्य दोपहिया वाहन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे (Road Accident) में मारे गए लोगों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी पुदुक्कोट्टई मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रखा गया गया है। घायल हुए उन्नीस अन्य लोगों को भी उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां मरीज भर्ती थे।

सिपाही के कमरे पर नर्स ने लगायी फांसी

प्रारंभिक जांच के आधार पर, पुलिस ने इंडिया टुडे को बताया कि गाड़ी चलाते समय कथित तौर पर सो जाने के बाद सीमेंट ट्रक के चालक ने नियंत्रण खो दिया। यह ट्रक अरियालुर से शिवगंगा की ओर जा रहा था। मामले में आगे की जांच जारी है।

Exit mobile version