Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गांजा सहित अन्तर्राज्यीय तस्कर गैंग के 5 सदस्य गिरफ्तार

arrested

arrested

उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के थाना पचोखरा व सर्विलांस टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुये अन्तर्राज्यीय गांजा तस्कर गैंग के 5 सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से 400 किलोग्राम गांजा बरामद किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि फिरोजाबाद एवं आस-पास के जनपदों में उड़ीसा से तस्करी कर नाजायज गांजा की बड़ी खेप की सप्लाई किये जाने की सूचनायें प्राप्त हुई थी, जिस पर संज्ञान लेते हुये उनके द्वारा पुलिस टीमों का गठन किया गया।

उन्होंने बताया कि थाना पचोखरा पुलिस गांजा तस्करी करने वाले अपराधियों पर लगातार निगरानी बनाये हुये थी, कि तभी सोमवार की रात सूचना प्राप्त हुई कि गांजा तस्करी करने वाले अंतर्राज्यीय गैंग के कुछ सदस्य ट्रक से उड़ीसा राज्य से गांजा की तस्करी कर थाना पचोखरा क्षेत्र में एत्मादपुर से निहाल सिंह की पुलिया को आने वाले रोड पर स्थित सरिया फैक्ट्री के पास सप्लाई करने वाले हैं।

सूचना पर टीमों द्वारा घेराबंदी की गई और जैसे ही अंतर्राज्यीय गैंग के सदस्य प्याज की बोरियों के नीचे छिपाकर लाये गये गांजा को ठिकाने लगाने के लिए इकट्ठे हुये कि तभी विनय प्रताप सिंह, नीरज चौधरी,चन्द्रमोहन, देवेंद्र यादव व गौरव को 400 किलोग्राम गांजा , ट्रक , होण्डा सिटी कार सहित गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है।

विनय कुमार ने बताया कि हम लोगों का एक सुसंगठित गैंग है जिसमें सभी के कार्य अलग अलग है।

Exit mobile version