Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

50 लीटर अवैध शराब बरामद, आधा दर्जन से अधिक आरोपी गिरफ्तार

Illegal liquor

Illegal liquor

लखनऊ। राजधानी की विभिन्न थानों की पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर शराब के कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से करीब 50 लीटर अवैध शराब बरामद हुई है।

मोहनलालगंज थाना प्रभारी ने बताया कि अभियान के तहत शुक्रवार रात्रि मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने टाडा सिकन्दरपुर मोड के पास पहले से ही घेराबन्दी कर ली थी। कुछ ही देर में मौके पर आरोपित पहुंच गया। इलाके में भारी पुलिस बल देखकर आरोपित भागने लगा। इस पर पुलिस टीम ने आरोपित को दौड़ाकर दबोच लिया।

पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम ग्राम पचौरी हुलसखेड़ा मोहनलालगंज निवासी सरोज बताया है। आरोपित के कब्जे से 10 लीटर अवैध शराब बरामद हुई है। मोहनलालगंज पुलिस टीम ने मऊ अतरौली मौड से ग्राम वाजखेडा से रवि कुमार को भी दबोचा है। रवि के कब्जे से भी 10 लीटर अवैध शराब बरामद हुई है।

Twitter पर छाए सीएम योगी, घंटों टॉप ट्रेंड करता रहा # योगीजी_नम्बर_01

वहीं दूसरी तरफ नगराम पुलिस ने शुक्रवार की रात्रि घेराबन्दी कर ग्राम बजगिहा से स्थानीय निवासी त्रिभुवन उर्फ बच्चों को गिर तार किया है। आरोपित के कब्जे से 5 लीटर अवैध शराब बरामद हुई है। काकोरी पुलिस ने शुक्रवार की रात्रि ग्राम दोना से स्थानीय निवासी अमित को दबोचा है। आरोपित के कब्जे भी 10 लीटर अवैध शराब बरामद हुई है।

विभूतिखण्ड पुलिस ने शुक्रवार शाम कठौता झील के पास से बाराबंकी उस्मानपुर निवासी अजय को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से 16 पउव्वा अवैध शराब के बरामद हुए हैं। वहीं कैण्ट पुलिस ने शुक्रवार की देर रात मरी माता मन्दिर के पास भगवन्त नगर निलमथा कैण्ट निवासी अजयपाल को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से 16 पउव्वा अवैध शराब के बरामद हुए हैं।

इसके अतिरिक्त कैसरबाग पुलिस ने शुक्रवार को मरकज मस्जिद वाली गली से लइयावाली गली निवासी विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद हुई है। सभी मामलों में स्थानीय पुलिस ने आरोपिताकें के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उन्हे जेल रवाना किया है।

Exit mobile version