Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर हुए 50 मिलियन फॉलोअर्स

नई दिल्ली| आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस खास मौके पर अनुष्का ने अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर स्पेशल मैसेज पोस्ट किया है। आलिया ने लिखा, थैंक्यू मेरा परिवार…आज आप लोगों ने मुझे 50 मिलियन प्यार दिया है। मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं।

आज इस मौके पर मैं आपसे कुछ शेयर करने वाली हूं जो मैंने पिछले कुछ महीनों में सीखा है। सोशल मीडिया हमें कनेक्ट करता है। यह हमें एंटरटेन करता है लेकिन यह हम नहीं। जब मेरे 5, 15 या 50 हजार फॉलोअर्स थे तब भी मैं खुश थी और आप सभी की आभारी थी जैसे आज हूं।

जौनपुर : रूपेश हत्याकांड में शामिल दो आरोपी गिरफ्तार, एक पिस्टल बरामद

मैं वास्तव में विश्वास करती हूं कि हमारा जीवन उन रिश्तों से बना है जो हम लोगों के साथ बनाते हैं। किसी को भी एक बटन दबाकर ये महसूस कराने का अधिकार नहीं है कि वह किसी से कम या ज्यादा है।

तो जैसा कि मैंने कहा कि आज प्रशंसा दिन है। मैं चाहूंगी कि आप सभी खुद की सराहना करें। अपने दिमाग, अपनी बॉडी, अपने दिल और अपनी आत्मा की सराहना करें क्योंकि कोई पसंद या नापसंद, कोई फॉलो या अनफॉलो, कोई ट्रोल या पोल आपको नहीं बदल सकता है। आप जो खुद हैं उससे आपको कोई दूर कोई नहीं कर सकता है।

आलिया ने इस पोस्ट के जरिए उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है जो पिछले कुछ समय से नेपोटिज्म को लेकर आलिया पर निशाना साध रहे थे।

Exit mobile version