Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

50 लाख की अवैध स्मैक बरामद, दो मादक तस्कर गिरफ्तार

लखनऊ। चिनहट पुलिस ने मादक पदार्थ के कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से 500 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई है। जिसकी कीमत अन्तराष्ट्रीय बाजार में 50 लाख रुपये आंकी जा रही है। आरोपितों में से एक उन्नाव पुलिस का 12 हजार का इनामी है।

थाना प्रभारी चिनहट ने बताया कि मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए मटियारी ओवरब्रिज के नीचे दूरदर्शन परिसर के पास पहले से ही घेराबन्दी कर ली थी। कुछ ही देर में मौके पर आरोपित पहुंच गए। ओवरब्रिज के पास भारी पुलिस बल देखकर आरोपित भागने लगे।

KGMU में शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने ‘बर्न एवं रि-कंस्ट्रक्टिव यूनिट’ का किया लोकार्पण

इस पर पुलिस टीम ने आरोपितों को दौड़ाकर दबोच लिया। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम विक्टोरियागंज बाजारखाल निवासी मो. मोहसिन कुरैशी और सूरजपुर टिकरी इटौंजा निवासी नजरूद्दीन बताया है।

आरोपितों की जामा-तलाशी के दौरान 500 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। थाना प्रभारी के मुताबिक बरामद हुई स्मैक की कीमत अन्तराष्टï्रीय बाजार में करीब 5 लाख रुपये आंकी जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपित मोहसिन के खिलाफ उन्नाव जनपद के थानों में कई अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। मोहसिन की गिरफ्तारी पर उन्नाव पुलिस ने 12 हजार रुपये का इनाम रखा है। बरामद हुई स्मैक आरोपित कहां से लाये थे और इसकी सप्लाई कहां करनी थी, इन बिन्दुओं पर पुलिस त तीश कर रही है। आरोपितों से अन्य जानकारियां हांसिल कर पुलिस ने उन्हें जेल रवाना किया है।

Exit mobile version